BJP: नेता का हाथ में हथीयार लेकर डांस करते हुए विडियो हुआ वायरल, ये नेता हैं या आतंकवादि!

BJP: नेता का हाथ में हथीयार लेकर डांस करते हुए विडियो हुआ वायरल, ये नेता हैं या आतंकवादि!

loading...

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव चैम्पियन की भारतीय जनता पार्टी से छुट्टी हो गई है. विधायक प्रणव चैंपियन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी. शुक्रवार को केंद्रीय नेतृत्व ने प्रणव चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

विडियो में प्रणव बंदूक घुमाकर उत्तराखंड के लोगों को गाली देते हुए भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में काफी हचलच मचाने वाले इस विडियो ने दिल्ली में बीजेपी नेतृत्व को नाराज कर दिया था. सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के पार्टी प्रमुख अजय भट्ट को निर्देश दिया कि वह प्रणव के खिलाफ कार्रवाई शुरू करें.

शाह के निर्देश के बाद पार्टी ने प्रणव को निष्‍कासित कर दिया. प्रणव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता देहरादून निवासी पत्रकार गजेंद्र रावत ने बताया कि प्रणव ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों के खिलाफ घिनौने तरीके से दी गई गालियों ने हमें झकझोर दिया है. एक विधायक होने के नाते चैंपियन को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए. उन्होंने उस समय शालीनता की सभी हदें पार कर दीं, जब उन्होंने अपनी इन हरकतों का विडियो भी बनाया, जो बाद में वायरल हो गया.

loading...

देहरादून के नेहरू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज
रावत ने कहा कि बीजेपी विधायक के खिलाफ देहरादून के नेहरू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है. बता दें कि चैंपियन इससे पहले भी अपनी गलत हरकतों के कारण सुर्खियों में रहे हैं.

उन्हें अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए जाना जाता है.यहां तक कि विधानसभा और सचिवालय में भी कर्मचारी उनसे डरते हैं, क्योंकि उन्होंने कई मौकों पर अधीनस्थों को डराया है.प्रणव सिंह चैम्पियन ने वायरल वीडियो पर कहा था कि नशे में ऐसा हो जाता है.

आजतक से बातचीत करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा था कि गाली देने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर हम क्षमा चाहते हैं. उस वक्त हम शराब पिए हुए थे, इसलिए नशे में भी ऐसा हो जाता है. बीजेपी विधायक का यह भी कहना है कि यह वीडियो एडिट किया गया है. साथ ही अपने किए पर विधायक को जरा भी अफसोस नहीं है. कुंवर सिंह ने कहा है कि मेरा डांस करना कोई जुर्म नहीं है.

loading...

Leave a Comment

%d bloggers like this: