BJP की महिला नेत्री का संबंध बनाते हुए वीडियो वायरल,वीडियो में ये नेता कर रहा है….

BJP की महिला नेत्री का संबंध बनाते हुए वीडियो वायरल,वीडियो में ये नेता कर रहा है….

loading...

हिमाचल प्रदेश की एक भाजपा महिला नेता ऐसे काम में लिप्त पाई गयी है जिसे सुनकर पार्टी शर्मसार है.भाजपा की महिला नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस मामले ने प्रदेश में सियासी हड़कंप कर दिया है.महिला नेता कुल्लू की रहने वाली है.महिला नेत्री का भाजपा के एक युवा नेता में साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कुल्लू जिला के बंजार से ताल्लुख रखने वाली भाजपा नेत्री और भाजपा के युवा नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

loading...

बताया जा रहा है कि नेत्री भाजपा में महिला मोर्चा की पदाधिकारी है और युवक भाजपा युवा मोर्चा का पदाधिकारी है।हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंच पाया है लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस अश्लील वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।वीडियो का दृश्य किसी सरकारी निवास के बाथरूम का है।

जहां दोनों ने अश्लील वीडिया शूट किया है दृश्य को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वीडियाे दोनों की रजामंदी से बनाया गया है।लेकिन यह वीडियाे वायरल कहां से हुआ है यह छानबीन करने का विषय है।वीडियो में नहाने से लेकर अवैध संबंध तक का दृश्य शूट किया गया है।उधर,एसपी कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि पुलिस के पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है यदि इससे संबंधित कोई शिकायत आती है तो इसकी जांच की जाएगी।

loading...

Leave a Comment

%d bloggers like this: