क्या सच में राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश के इस विधायक से हो रही है शादी ? जाने….

क्या सच में राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश के इस विधायक से हो रही है शादी ? जाने….

आज कल शोशल मिडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है इस फोटो के साथ राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश की महिला विधायक अदिति सिंह की शादी की बात वायरल हो रही है।

वैसे भी अभी देशभर में शोशल मिडिया पर यही चर्चे है कि राहुल गांधी शादी करेंगे, वैसे सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह के परिवार और सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ कई फोटो वायरल हुए, जिसमें लिखा गया था ।

यह सगाई तय होने के बाद की तस्वीर है, लेकिन आपको बता दें कि इस बात से अदिति सिंह ने साफ तौर पर इंकार करते हुए कहा कि हमारी फैमली सिर्फ आपस में मली लेकिन शादी की बात सिर्फ एक अफबाह है ये सच नहीं है अदिति सिंह ने इस बात को झूट बताया।

लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें ऐसी चल रही थी कि राहुल गांधी की शादी कांग्रेस से रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह से फिक्स हो गई है। अदिति सिंह ने ट्वीट कर राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ये भी कहा कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वह उन्हें राखी बांधती हैं।और ये अफवाह न फैलाएं ।

ये है वो फोटो जिसमें सोनिया गांधी और अदिति सिंह और उनके परिवार नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस खबर के उड़ने के पीछे की वजह एक फोटो, है। इस फोटो में राहुल गांधी और अदिति सिंह के परिवार वाले एक साथ नज़र आ रहे हैं, ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया तक आई ,लोगों ने खबरें बनानी शुरू कर दीं कि इन दोनों की शादी होने वाली है। लेकिन अब तक इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

loading...

Leave a Comment

loading...
%d bloggers like this: